मनोरंजन

Published: Jul 16, 2021 04:10 PM IST

Kaun Banega Crorepati 13केबीसी के लिए नितेश तिवारी निर्देशित 3 हिस्सों की शॉर्ट फिल्म के साथ, नज़र आएगा स्टोरी टेलिंग का नया अंदाज़

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति के 13 (Kaun Banega Crorepati 13) वें सीजन के शुभारंभ की जानकारी, अब महज एक विज्ञापन कैंपेन से आगे बढ़कर एक ब्रांडेड एंटरटेनमेंट बन गई है। मशहूर फिल्मकार नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की संकल्पना, लेखन और निर्देशन में पहली बार एक लॉन्ग फॉर्मेट फिल्म का प्रयोग किया जा रहा है, जिसे तीन हिस्सों में प्रस्तुत किया जाएगा।

मध्य प्रदेश के बेरछा में खास तौर पर शूट की गई इस फिल्म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्मों और नाटकों में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं। कहानी में विश्वसनीयता लाने के लिए स्थानीय प्रतिभाओं को मौका दिया गया है, जिससे यह फिल्म एक रोचक सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। बेरछा जैसे वास्तविक गांव में इस फिल्म की शूटिंग के विचार से इस बात को बल मिलता है कि कैसे केबीसी देश के सुदूर कोने में बसे लोगों से जुड़ता है।

यह फिल्म एक विशेष स्थिति से शुरू होती है, जिसमें अपने-से लगने वाले किरदार, कहानी और हास्य, बड़े अनोखे ढंग से दर्शकों में दिलचस्पी जगाते हैं। यह कहानी किस तरह शुरू होती है, यह जानने के लिए बने रहिए!

हर गुजरते साल के साथ केबीसी ने अपने अनूठे विचारों से दर्शकों को आकर्षित किया, जिनकी चर्चा तुरंत ही आम हो गई। अपनी स्टोरी टेलिंग के लिए मशहूर निर्देशक नितेश तिवारी इस साल आपके लिए ‘सम्मान’ नाम की तीन हिस्सों वाली एक शार्ट फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए बड़े संवेदनशील ढंग से मानवीय भावनाओं और आकांक्षाओं का एक दिलचस्प पहलू उजागर किया जाएगा।