मनोरंजन

Published: Apr 25, 2022 10:47 AM IST

Sayli Kamble-Dhawal Wedding Pictures 'इंडियन आइडल 12' फेम सिंगर सायली कांबले ने की शादी, बॉयफ्रेंड धवल के साथ खाई जीने-मरने की कसमें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit- Sayli kamble fanclub143

मुंबई : रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) के बाद ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) फेम (Fame) सिंगर (Singer) सायली कांबले (Sayli Kamble) भी अपने बॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। सायली कांबले-धवल की शादी महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज के अनुसार 24 अप्रैल को संपन्न हुई है। इस शादी में इनके परिवार वालों के साथ करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए।

इनके शादी के सात फेरों के बाद इनकी वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद सब इस प्यारे कपल को बधाईयां और शुभकानाएं दे रहे है। सायली कांबले शादी के जोड़े में काफी खुबसूरत नजर आ रही है। सिंगर येल्लो कलर का साड़ी पहनी है जिसका बॉर्डर पिंक कलर का है साथ ही वो साइड में पर्पल कलर का शॉल भी कैरी की है। सायली कांबले हाथ की कलाइयों में हरे रंग की चूड़िया पहने एक परफेक्ट ब्राइडल लुक तैयार की है।

इतना ही नहीं सायली कांबले गले में नेकलेस और कमरबंद भी पहनी है। वहीं धवल भी कुछ कम नहीं रहे वो भी क्रीम कलर का कुर्ता और पर्पल कलर की धोती पहने नजर आए। ये कपल अपने इस शादी से काफी खुश है।

सायली कांबले-धवल की मेहंदी रस्म भी काफी शानदार हुई थी। इसके पहले सायली कांबले की मेहंदी रस्म भी पूरी की गई थी। उस वक्त सिंगर ग्रीन कलर का ऑउटफिट पहने नजर आई थी।