मनोरंजन

Published: Nov 16, 2022 09:38 AM IST

Sara Ali Khanक्या सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल? क्रिकेटर ने शर्माते हुए दिया ये बड़ा हिंट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। कहा ऐसा जा रहा है कि एक्ट्रेस क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। इतना ही नहीं दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। वहीं अब एक चैट शो के दौरान शुभमन गिल ने सारा अली खान के साथ अफेयर को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पॉपुलर पंजाबी चैट शो ‘दिल दीयां गल्लां’ के दूसरे सीजन को होस्ट कर रही हैं।

जिसका नए एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। जिसमें शुभमन गिल बतौर गेस्ट के रूप में पहुंचे। शो के प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि सोनम बाजवा सवाल करते हुए शुभमन गिल से ये पूछती हुई नजर आ रही हैं कि बॉलीवुड की सबसे फिट फिमेल एक्ट्रेस कौन हैं। जिसपर शुभमन गिल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘सारा’ फिर सोनम बाजवा ने सवाल करते हुए पूछा कि ‘क्या आप सारा को डेट कर रहे हैं।’ इस सवाल के जवाब में शुभमन गिल ने कहा, ‘शायद’ फिर होस्ट ने हंसते हुए कहा, ‘सारा द सारा सच बोलो प्लीज’ जिसके जवाब में हंसते हुए शुभमन गिल ने कहा, ‘सारा दा सारा सच बोल रेयान, शायद हां, शायद नहीं’

बता दें कि सारा अली खान और शुभमन गिल को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं उन्हें कुछ दिनों पहले मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ में डिनर करते हुए देखा गया था। इसके अलावा कई सारे ऐसे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जिसमें दोनों को एक साथ देखा जाता है। वहीं फैंस को भी यह बड़ी बेसब्री से इंतजार है कि कब सारा अली खान और शुभमन गिल अपने डेटिंग की खबर को ऑफिशियल करेंगे। बता दें कि इससे पहले सारा अली खान फिल्म ‘लव आज कल’ के को-स्टार कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं।