मनोरंजन

Published: Oct 24, 2020 11:42 AM IST

जैकलीन का हॉट अंदाज़टॉपलेस फोटो शेयर कर जैकलीन ने फैंस को कहा ‘Thank you’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) उन स्टार्स में से हैं, जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए फैमस हैं। ऐसे में जैकलीन भी अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। यहीं वजह है कि सोशल मीडिया में उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर अब पूरे 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।  जैकलीन इस बात से काफी खुश नज़र आ रही हैं। अपनी खुशी को शेयर करते हुए उन्होने कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को थैक्यू कहा है।

इन टॉपलेस तस्वीरों में जैकलीन बला की खूबसूरत दिख रही है, जिसमें वो वाइट पैंट्स में हाथ में गुलाब के फूलों का बुके लिए दिख रही हैं। जैकलीन ने कुछ घंटे पहले ही इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसे अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस भी इन तस्वीरों को बहुत लाइक कर रहे हैं।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही काम पर लौटनेवाली हैं। निर्देशक रोहित शेट्टी 80 के दशक में बनी सुपरहिट फिल्म ‘अंगूर’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ वो नजर आएंगी। इसके अलावा जैकलीन सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में भी है। जैकलीन ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएंगीं।