मनोरंजन

Published: Nov 24, 2022 12:25 PM IST

Jacqueline Fernandezजैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई 12 दिसंबर तक टली, आरोपों पर आज होनी थी बहस

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Pic

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) आज ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थीं। जहां आज उनके आरोपों को लेकर बहस होना था, लेकिन कोर्ट ने सुनवाई को आगे के लिए टाल दिया है। बता दें कि कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज के आरोपों की सुनवाई को 12 दिसंबर के लिए टाल दिया है।

न्यूज एजेंसी ANI के रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थी, लेकिन उनपर लगे आरोपों का कोई बहस नहीं हुआ और कोर्ट ने सुनवाई को 12 दिसंबर के लिए टाल दिया है। जिसके बाद जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बाहर आ गई और वोअपने कार में बैठकर घर की तरफ निकल गईं।  

गौरतलब है कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को करोड़ों के गिफ्ट दिए गए थे। इस मामले में अब तक अभिनेत्री से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। हालांकि, ठग सुकेश चंद्रशेखर अभी भी जेल में बंद हैं। अब देखना ये है कि 12 दिसंबर को दिल्ली कोर्ट क्या फैसला सुनाती है। इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें और बढेंगी या फिर उन्हें कोर्ट से राहत मिलेगी इसका फैसला 12 दिसंबर को कोर्ट करेगी।