मनोरंजन

Published: May 22, 2022 03:17 PM IST

Jacqueline Fernandez Newsजैकलीन फर्नांडीज ने दिखाई दरियादिली, बॉलीवुड फोटोग्राफर के भाई की ऐसी की मदद

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
कंटेन्ट एडिटरनवभारत.कॉम
File

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Bollywood actress Jacqueline Fernandez) ने हाल ही में बॉलीवुड फोटोग्राफर मनोज मेहरा की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाया है। मनोज को अपने भाई के इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत थी। फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर इस घटना को साझा किया। उन्होंने अभिनेत्री और उनके योलो फाउंडेशन के प्रति आभार व्यक्त किया और उन्हें सुनहरे दिल वाला व्यक्ति कहा। 

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘@ jacquelinef143 और @ jf.yolofoundation ka dil se shukriya। आपके मेरे भाई के इलाज के लिए मदद कर मेरे लिए काफी बड़ा काम किया है और मैं आपकी इस मदद के लिए आपको कितना भी धन्यवाद बोलू काम है। मैंने एक दिन आपको मेरी तकलीफ और परशानी बतायी और आपने बिना वक्त गवाये तूरंत ही अपने फाउंडेशन के द्वारा मेरी और मेरे भाई की मदद की। आपको प्यार और धन्यवाद। आप सुनहरे दिल वाले व्यक्ति हैं!’

 

जैकलीन ने हाल ही में योलो फाउंडेशन के एक साल पूरे किए हैं और जरूरतमंदों के लिए उस महीने एक लाख भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटी बैंक नामक एक गैर सरकारी संगठन के साथ करार किया है। YOLO ने फेलिन फाउंडेशन के साथ भी साझेदारी की थी, जो आवारा जानवरों की मदद करने के लिए एक पहल थी, फ्रंट-लाइन वर्कर्स – मुंबई और पुणे पुलिस फोर्स को मास्क, सैनिटाइटर और रेनकोट वितरित किए, जिन्होंने महामारी के बीच लगातार काम करना जारी रखा।