मनोरंजन

Published: Sep 07, 2021 11:39 AM IST

Jasleen Matharu Hospitalisedसिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई जसलीन मथारू, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई जसलीन मथारू, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत की खबर ने इंडस्ट्री में शोक की लहर ला दी हैं। हर किसी को इस बात पर यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि अब उनके चहेते स्टार इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टीवी एक्ट्रेस और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) दिवंगत अभिनेता के घर शोक व्यक्त करने पहुंची थी। लेकिन उनके घर से वापस लौटने के बाद जसलीन मथारू ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस सिद्धार्थ की निधन उनके घर का दिल दहला देनेवाला माहौल के बारें में कहा हैं | सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का बुरा असर उनके परिवार वालों पर हुआ हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एक्ट्रेस जसलीन इतनी डिस्टर्ब हो गई कि उन्हें तेज बुखार आया हैं और इस वजह से वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं कि उन्हें 103 डिग्री बुखार हैं जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जसलीन ने खुद इस वीडियो को हॉस्पिटल से शूट किया हैं साथ ही यह कैप्शन दिया, ‘ मैं जल्द ठीक हो जाउंगी, अपना-अपना ध्यान दे।’

आपको बता दे कि पिछले दिन जसलीन मथारू ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर से लौटने के बाद एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में होने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वालों और शहनाज गिल के हालत के बारें में बताया था। आपको बता दे कि 2 सितंबर 2021 को कार्डियक अरेस्ट के चलते टीवी जगत के जाने माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। अगले दिन मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार हुआ जहां टीवी  बॉलीवुड के कई हस्तियां उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे।