मनोरंजन

Published: Feb 28, 2022 01:56 PM IST

Dhaakad Release Date कंगना रनौत की अभिनीत फिल्म 'धाकड़' इस दिन होगी रिलीज, जानें डेट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस वक्त अपने वर्कफ्रंट (Work Front) को लेकर काफी एक्टिव (Active) हो गई है। अदाकारा बीते रविवार (Sunday) को स्ट्रीम (Stream) हुए ओटीटी (OTT) शो (Show) ‘लॉकअप’ (Lockup) में अपनी किरदार (Role) से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर ही रही है की इसी बीच अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दे दी है। जी हां कंगना रनौत की अभिनीत फिल्म ‘धाकड़’ 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस खबर को सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। अभिनेत्री ने इस खुशखबर को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस फिल्म में अपने लुक के पोस्टर को पोस्ट किया है। पोस्टर में वो हाथ में गन लिए दमदार अंदाज में नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘#AgentAgni की अजेय शक्ति तेजी से आ रही है! मैं एक्शन स्पाई थ्रिलर #धाकड़ 27 मई, 2022 को 4 भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बड़े पर्दे पर आग लगा देगी।’ 

इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन रामपाल, शाश्वत चटर्जी और दिव्या दत्त भी अपने किरदार में दिखाई देंगे। रजनीश राज़ी घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई ने किया है। इतना ही नहीं ये फिल्म 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत ‘एजेंट अग्नि’ के किरदार में नजर आएंगी।