मनोरंजन

Published: Dec 27, 2021 04:00 PM IST

Gossipकपिल शर्मा ने मृणाल ठाकुर से पूछा क्या शाहिद कपूर जर्सी के लिए 'कंपनसेशन' Kissing सीन के रूप में मीरा राजपूत को मालदीव ले गए?

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी के वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म का रिलीज डेट अन्नोउंस किया था। शाहिद कपूर की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। शाहिद अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते है। एक्टर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं। 

शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में एक्टर हाल ही में अपनी सहा कलाकार मृणाल ठाकुर के साथ शनिवार को द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे। एपिसोड के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने शाहिद को उनके किसिंग सीन को लेकर चिढ़ाया। दरअसल कपिल ने मजाक में शाहिद से कहा-  ‘रेस्पिरेटरी थैरेपी’ से अपने कई को-स्टार्स को ऑक्सीजन देते हैं। “यह सामाजिक कार्य जो आप कभी-कभी करते हैं, क्या आप इसे जोश के साथ करते हैं या यह स्क्रिप्ट में लिखा है?” कपिल ने हिंदी में पूछा। शाहिद ने चुटकी लेते हुए कहा, “शारीरिक रूप से मैं इसे अपने मुंह से करता हूं लेकिन आप जानते हैं, मुझे थोड़ा जुनून भी जोड़ना पड़ता हैं।”

उसके बाद कपिल शहीद से पूछते है कि- क्या वह अपनी पत्नी मीरा राजपूत को कंपनसेशन के तौर पर मालदीव ले गए थे। तभी शाहिद ने हंसते हुए कहते हैं, “लेकिन यह धीरे-धीरे हो रहा है। मुझे लगता है कि अब, वह भी चाहती है… आप जानते हैं, मैं अभी जो फिल्म कर रही हूं उसमें कोई हीरोइन नहीं है। मुझे लगता है कि वह चाहती हैं कि मुझे एक लड़की के साथ एक भी सीन न मिले, मुझे पुरुष प्रधान फिल्में करनी चाहिए जहां एक आदमी हो और यह सब उसकी कहानी के बारे में हो।’

गौरतलब है कि इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत फिल्म बुल को गिल्टी बाय एसोसिएशन द्वारा निर्मित किया गया है। शाहिद कपूर अभिनीत इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले असीम अरोड़ा और परवेज शेख द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य निंबालकर करेंगे। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग  2022 की शुरुआत में की जायेगी।