मनोरंजन

Published: Aug 03, 2021 01:02 PM IST

Bigg Boss OTT Houseकरण जौहर बोले- ‘बिना फोन के करीना-मलाइका के साथ घर के अंदर फंस जाना धमाकेदार होगा...’

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

करण जौहर (Karan Johar) आगामी रि‍यलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ ( Bigg Boss OTT House) को होस्‍ट करने जा रहे हैं और वो अपनी नई भूमिका को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। इस शो को खास बनाने वाली बात है कि यह पहली बार ओटीटी प्‍लेटफॉर्म, वूट पर स्‍ट्रीम होने वाला है। यह शो 8 अगस्‍त, 2021 से अपने टे‍लीविजन प्रीमियर से पहले छह हफ्तों के लिए वूट पर स्‍ट्रीम होगा।  जाने-माने फिल्‍मकार ने माना कि ‘बिग बॉस’ में छह हफ्ते तो बहुत दूर की बात है, वे तो अपने फोन के बिना एक घंटा भी नहीं रह सकते, क्‍योंकि वह अपने फोन के बिना जी ही नहीं सकते।

हालांकि, जब उनसे पूछा गया कि यदि उन्‍हें उनकी पसंद के दो सेलेब्रिटीज को बिग बॉस हाउस के अंदर जाने की इजाजत मिले तो, करण ने कहा, “मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी यदि करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ शो में आने का मौका मिले। क्‍या बात है! दोनों के साथ घर के अंदर बिना फोन्‍स के बंद होना मजेदार होगा। इन दोनों खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ करण के काफी अच्‍छे रिश्‍ते हैं- बेबो जहां उन्‍हें अपना भाई मानती हैं, माला उन्‍हें अपना जिगरी दोस्‍त बुलाती हैं। वैसे ये बात भूलनी नहीं चाहिये कि करीना और मलाइका भी काफी पक्‍की सहेलियां हैं। ये दोनों अक्‍सर पार्टी करती हैं और स्‍पेशल दिनों को साथ में सेलिब्रेट करती हैं। 

तो तिकड़ी के तालमेल को देखते हुये करण को ऐसा लगता है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में बेबो और माला के साथ उनके फोन के बिना बंद हो जाना बड़ा ही रोमांचक अनुभव होगा।  आपको क्‍या लगता है ये तीनों किस तरह की कहानियां आपस में शेयर करेंगे? (PR)