मनोरंजन

Published: Jul 31, 2022 03:08 PM IST

Alia Bhatt Pregnancyआलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल पर भड़कीं करीना कपूर, बोलीं- 'क्या आप कुछ टिप्स देंगे...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर (Actress Kareena Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) जल्द ही पर्दे पर दस्तक देगी। करीना इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना के चलते रोक दी गई थी। आखिरकार ये फिल्म दर्शकों के सामने आ रही है। करीना ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बातें शेयर की है। शूटिंग के किस्से, चुटकुले सुनाए गए। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना प्रेग्नेंट थी। 

वैसे भी करीना ने यह भी कहा कि फिल्म की टीम ने उनका ख्याल रखा। लेकिन एक सवाल के चलते करीना का गुस्सा और बढ़ गया। करीना से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया। यह सवाल सुनते ही करीना भड़क गईं। क्या आप आलिया को प्रेग्नेंसी के कुछ टिप्स देंगे? यह सवाल करीना से पूछा गया था। लेकिन करीना को आलिया के बारे में पूछा जाना पसंद नहीं आया।

करीना ने क्या कहा?

मुझे नहीं पता कि मुझे क्यों बात करनी चाहिए और दूसरे लोगों की गर्भावस्था पर प्रतिक्रिया करनी चाहिए। और ऐसे समय में कोई भी किसी से कुछ भी कहने के चक्कर में न पड़े। करीना ने कहा, अगर कोई कुछ टिप्स देता है तो मुझे भी अच्छा नहीं लगता।