मनोरंजन

Published: Jan 17, 2022 10:31 AM IST

Kareena Kapoorकरीना कपूर ने पोस्ट किया पुणे पुलिस का क्रिएटिविटी वीडियो, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : कोरोना (Corona) महामारी (Epidemic) ने पुरे देश में आतंक मचाया है। जहां एक तरफ इसके मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं, दूसरी तरफ शासन-प्रशासन इससे बचने के कड़े इंतजाम कर रही है। पुलिस (Police) भी लोगों को इससे जागरूक करने के लिए कुछ न कुछ क्रिएटिविटी (Creativity) करती रहती है।

वहीं, हाल ही में बॉलीवुड (Bollywood) की अभिनेत्री (Actress) करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

पोस्ट वीडियो :

ए भाई मास्क पहन के चलो…

जिसमें पुणे पुलिस लोगों को कोरोना महामारी से जागरूक करने के लिए और मास्क पहनने के लिए एक अनोखा रास्ता निकाला है। पुणे पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक वीडियो बनाया है। वीडियो में एक पुलिस वाला गाना गाते हुए लोगों को कोरोना से बचने का उपाय बताया ‘ए भाई मास्क पहन के चलो, आते ही नहीं, जाते भी जरुरी चीजें लेते भी, चलते ही नहीं बैठे भी, ए भाई तू जरा जान ले, ये कोई मामूली बुखार नहीं मामूली जुकाम नहीं सर्दी नहीं खांसी नहीं कोरोना है और प्यारे कोरोना एक संकट है और इस संकट से बचने के लिए साबुन से हाथ धो के ठीक से इलाज करके सेनिटाईजर यूज करके स्वछता का ध्यान रखके अपने आप को बचाया जा सकता है।’ अभिनेत्री ने  वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखा ‘शानदार वीडियो!’

करीना कपूर की आगामी फिल्में

करीना कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसके साथ ही वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। अभिनेत्री अपने आगामी फिल्मों ‘लाल सिंह चड्ढा, को लेकर काफी बिजी है। वहीं, उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में  ‘सारे जहां से अच्छा’, ‘तख्त’, ‘वीरे दी वेडिंग 2’ शामिल है।