मनोरंजन

Published: Oct 09, 2022 02:37 PM IST

Kareena Kapoor Newsशूटिंग के लिए लंदन पहुंची करीना कपूर का खुलासा, बोलीं- 'मेरे दोनों बच्चों को पति सैफ संभाल...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों काम के चलते मुंबई स्थित अपने घर से दूर लंदन में है। लंदन में अभिनेत्री निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग  के लिए पहुंची है।  करीना की ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए करीना अकेले ही लंदन गई हुई है। मुंबई में अभिनेत्री के दोनों बच्चों को उनके पति सैफ अली खान संभाल रहे है। ऐसे में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैंने हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता दी है। मेरे पति, मेरे बच्चे, मेरे माता-पिता, मेरी बहन मेरे लिए सब कुछ हैं’। 

आप जब अपने काम में व्यस्त रहती है तो बच्चों की देखभाल कौन करता है? इस सवाल पर करीना ने आगे कहा, ‘हम दोनों में से कोई न कोई उनके साथ हमेशा होते हैं। सैफ ने आदिपुरुष फिल्म पूरी कर ली है, अब मेरे काम करने का समय हो गया है। मैं जानता हूं कि हमारी यात्रा ऐसे मोड़ और मोड़ों में से एक है जो अभी भी कठिन है। यह करना सबसे मुश्किल काम है।’ 

बता दें, हाल ही में करीना, अभिनेता आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई दी थी। भले ही फिल्म में दोनों कलाकार बेहतरीन अभिनय करते नजर आए हो लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।