मनोरंजन

Published: Feb 04, 2022 09:27 AM IST

Kareena Kapoor Next Filmडायरेक्टर सुजॉय घोष की अगली थ्रिलर में करीना कपूर की धमाकेदार एंट्री, ऐसा होगा जबरदस्त किरदार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। अदाकारा के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं। अभिनेत्री अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के जन्म के बाद से ही सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाई हैं। हालांकि प्रेगनेंसी से पहले करीना ने आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी। लेकिन अब एक्ट्रेस डिलीवरी के बाद अपनी पहली फिल्म पर काम शुरू करने जा रही है। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार,  निर्देशक सुजॉय घोष के साथ काम करती दिखाई देंगी। दोनों डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के स्क्रीन रूपांतरण पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के लिए करीना के अलावा निर्देशक सैफ अली खान को भी साइन करना चाहते हैं। कथित तौर पर यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह मार्च में फ्लोर पर जाएगा।‘ 

‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ उपन्यास की बात करें तो, इसकी कहानी एक अकेली मां के इर्द-गिर्द घूमती है। जोकि गलती से अपने एक्स हसबैंड को मार देती है। इसके बाद वह अपने  पड़ोसी की मदद से अपराध को छिपाने की कोशिश करती है। माना जा रहा है कि करीना ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया कि ‘करीना ने फिल्म की तैयारी और अपने लुक के बारे में चर्चा करने के लिए सुजॉय से कई बार मुलाकात की हैं। कलाकार जल्द ही वर्कशॉप शुरू करेंगे। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो टीम अगले महीने एक हिल स्टेशन के लिए रवाना होंगे, जहां फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में होगी।