मनोरंजन

Published: May 15, 2022 03:29 PM IST

Karthik Aryan Video कार्तिक आर्यन ने अपने फिल्म का किया प्रमोशन, बच्चे के साथ बनाया मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इन दिनों अपनी अभिनीत (Starring) आगामी (Upcoming) हॉरर (Horror) कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बिजी है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे है। उनकी ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसके लिए एडवांस टिकट की बुकिंग चालू हो गई है। उनका ये वीडियो एडिटेड वीडियो है।

जिसमें अभिनेता एक छोटे बच्चे से फोन पर बात कर रहे है। जिसमें वो बच्चे से बोल रहे है कि मुझे वो बोलता है कि टिकट नहीं मिल रहा है जबकि मैंने कहा था कि एडवांस टिकट बुक कर लो उन्होंने आगे कहा कि वैसे तुम तो आ रहे हो न मम्मी-पापा के साथ तुम्हारी तो टिकट बुक है, बेबी सीटर की जरुरत नहीं है फैमिली के साथ आओ ये फैमिली फिल्म है। बस थिएटर में रोना मत! कार्तिक आर्यन ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘भूल भुलैया 2 का एडवांस बुकिंग अब शुरू हो चुका है। इस शुक्रवार 20 मई को रिलीज हो रही है! जल्दी बुक कर लो!’ उनके इस प्रमोटिंग वीडियो को अब तक 11 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव भी अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बाजमी ने किया है। ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को देखने के लिए टिकट की बुकिंग शुरू हो चुकी है।