मनोरंजन

Published: Oct 28, 2022 04:27 PM IST

Freddy First Look Poster Out फिल्म 'फ्रेडी' से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, डॉक्टर के किरदार में नजर आए अभिनेता

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक तरफ अपनी आगामी फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) के लिए अहमदाबाद पहुंचे है तो वहीं दूसरी तरफ आज उनकी अपकमिंग ओटीटी रिलीज फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो गया है। कार्तिक आर्यन ने अपने इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। पोस्टर में अभिनेता डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला के किरदार में नजर आ रहे है।

पोस्टर में कार्तिक आर्यन डॉक्टर का पोशाक पहने, आंखों में चश्मा लगाए और हाथ में मसूढ़े सहित दांत लिए दिखाई दे रहे हैं। उनके हाथ में ग्लव्स पहने है जिसपर ब्लड लगा हुआ नजर आ रहा है। कार्तिक आर्यन ने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘डॉ फ्रेडी गिनवाला जल्द खुलने वाली हैं नियुक्तियां।’ बता दें कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है और फिल्म का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स ने किया है।

वहीं अब फैंस फिल्म से कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक पोस्टर देखकर काफी खुश है और वो इस फिल्म के रिलीज डेट को जानने के लिए काफी उत्साहित है। फैंस को कार्तिक आर्यन का फर्स्ट लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन आखिरी बार फिर ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कलेक्शन की थी। फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आई थी।