मनोरंजन

Published: Dec 06, 2021 11:36 AM IST

Vicky- Katrina Wedding Updateकैटरीना कैफ के घरवाले शादी के लिए हुए रवाना, देखें वायरल Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं। खबरों को मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह तक की दोनों के शादी के कपड़ो से लेकर वैन्यू तक सब डिसाइड हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी हेवी बजट शादियों में से एक होगी। इस शादी को खास बनाने के लिए इसकी तैयारियां भी बहुत स्पेशल तरीके से की गई हैं। 

ऐसे में खबरों की मानें तो कल यानी 7 दिसंबर से शादी की रस्में  सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शुरू हो जाएंगे। ऐसे में अब रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की का परिवार आज यानी 6 दिसंबर को सोमवार को जयपुर पहुंच जाएंगे। उस के बाद कैटरीना और विक्की प्राइवेट हेलीकॉप्टर से वेडिंग वेन्यू जाएंगे। अब कैटरीना की फैमिली धीरे धीरे करके रवाना हो रही हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

हाल ही में ये मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई थी कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस किले में शादी रचाएंगे। राजस्थान का ये किला बहुत ही ज्यादा रॉयल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर तक चलेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो वेडिंग आउटफिट्स फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं हाल ही में सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर ने तमाम प्रशासनिक और होटल अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग के लिए एक नोटिस जारी किया गया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। 

 

गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे के खबर के अनुसार उनके एक सूत्र जो कैटरीना के करीबी दोस्त हैं उन्होंने ने बताया कि दोनों का रोका हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का रोका कबीर खान के घर पर की गई हैं। गौरतलब है कि कैटरीना, कबीर खान को अपना राखी ब्रदर मानती हैं। यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था। खबरों की मानें तो इस फंक्शन में सिर्फ विक्की और कैटरीना के फॅमिली और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे।