मनोरंजन

Published: Mar 18, 2022 08:29 AM IST

Apoorva Mehta's birthday party picsअपूर्व मेहता की बर्थडे पार्टी में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की ग्रैंड एंट्री, बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी आए नजर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता (Dharma Productions CEO Apoorva Mehta) के बर्थडे बैश में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए। आज अपूर्व मेहता अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।  ऐसे में करण जौहर ने गौरी खान, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), अनिल कपूर (Anil Kapoor), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स को ग्रैंड पार्टी में आमंत्रित किया था। इस दौरान लवबर्ड्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी पहुंचे थे। 

अपूर्व मेहता की ग्रैंड बर्थडे पार्टी में पति-पत्नी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने ग्रैंड एंट्री मारी। इस दौरान वहां पर मौजूद सभी की निगाहें उन पर टिकी नजर आई। 

 

कैटरीना कैफ ने सिजलिंग ब्लू ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट किया। उन्होंने शिमरी ब्लैक हाई हील्स और स्टनिंग इयररिंग्स के साथ लुक को सील कर दिया। दूसरी ओर, ‘सरदार उधम सिंह’ अभिनेता एक फिट ब्लैक ब्लेज़र में एक फ्लोरल प्रिंट के साथ बिल्कुल सुंदर लग रहे थे, एक काले बटन-डाउन शर्ट को पतलून के साथ जोड़ा गया था। कहने की जरूरत नहीं है कि शटरबग्स के लिए रुकने और पोज देने के दौरान युगल एक साथ उल्लेखनीय लग रहे थे।