मनोरंजन

Published: Jul 20, 2021 09:33 AM IST

KBC 13‘महानायक’ अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ‘केबीसी 13’ का दमदार प्रोमो, बोले ‘जल्द आ रहे हैं...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

KBC 2021 Season 13: Amitabh Bachchan post first promo, said- ‘Coming back…’: पिछले कुछ समय से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लगातार अपने काम को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्मों के अलावा अभिनेता बहुत जल्द ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का 13वां सीजन को होस्ट करते दिखाई देंगे। दर्शकों के अलावा बिग बी भी ‘केबीसी 13’ को लेकर काफी उत्साहित है। इसी बीच महानायक ने  ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का नया प्रोमो पोस्ट कर फैंस को खुश कर दिया है। अभिनेता ने यह प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। यह दोनों शेयर होने के साथ ही ट्विटर पर ट्रेंड होता भी नजर आ रहा हैं। 

‘केबीसी 13’ के इस दमदार प्रोमो को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘जल्द ही वापस आ रहे हैं… KBC को लेकर…. इस प्रोमो को दूसरे पार्ट जल्द ही आपके सामने होगा… प्रोमो को देखने के लिए बने रहिए।‘  

बात अगरा ‘केबीसी 13’ के इस नए प्रोमो की करें तो, यह काफी मजेदार है जिसमें गांव के बच्चों को स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के लिए कई लोग जद्दोजहदकरते दिखाई दिए। उन्हें कौन बनेगा करोड़पति शो से काफी उम्मीदें है। इसके अलावा इस प्रोमो के जरिए कहा जा रहा है कि आपको भी किस्मत आज़माना है तो शो की रजिस्ट्रेशन यहां करें। बहुत जल्द शो की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू होने वाली है।