मनोरंजन

Published: Apr 09, 2022 03:56 PM IST

Malaika Arora Pictureमलाइका अरोड़ा एक्सीडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर आई नजर, फोटो शेयर कर कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit- Malaika Arora Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बीते दिनों एक कार (Car) एक्सीडेंट (Accident) में घायल हो गई थी। अभिनेत्री उस वक्त पुणे के एक इवेंट में हिस्सा लेकर घर वापस लौट रही थी की अचानक उनके ड्राईवर का कार पर से संतुलन हट गया और उनकी कार महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की कार से टकरा गई। हालांकि, मनसे पदाधिकारी उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराए। अभिनेत्री के आंखों पर चोटें आई थी।

फिलहाल, मलाइका अरोड़ा इस वक्त पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने एक्सीडेंट के बाद पहली बार अपनी तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। जिसको देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हुए है। उनके एक्सीडेंट की खबर सुनकर उनके प्रशंसक काफी चिंतित हो उठे थे। उनके ठीक होने की खबर से एक बार फिर उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। अभिनेत्री ने अपने इस तस्वीर पोस्ट के साथ एक नोट भी लिखी है। उन्होंने अपने नोट में लिखा कि बीते दिनों जो कुछ भी हुआ वो सच में अविश्वसनीय है।

वो दृश्य जब मेरे नजरों के सामने आता है तो ऐसा लगता है कि जैसे किसी फिल्म का सीन है। मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहूंगी जो मेरे एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे हॉस्पिटल में एडमिट कराए साथ ही मैं डॉक्टरों और अपने इन्स्टाग्राम फैमिली का भी धन्यवाद करती हूं। मैं अब ठीक हो रही हूं और बहुत जल्द आप सबके बीच वापस लौटूंगी। उनके इस तस्वीर पर उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे है। उन्हें करिश्मा कपूर, ट्विंकल खन्ना, करीना कपूर खान, बिपाशा बसु, गौरी खान और संजय कपूर सभी ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की साथ उन्हें शुभकामनाएं भी दिए।