मनोरंजन

Published: Jan 29, 2022 10:15 PM IST

Malaika Arora Pictureमलाइका अरोड़ा ऐसे ड्रेस में आई नजर, तस्वीर देख फैंस हुए क्रेजी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : अभिनेत्री (Actress) मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें (Pictures) अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। वहीं इनके फैंस भी इनके पोस्ट के तरफ खींचे चले आते है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के मुताबिक अभिनेत्री ऑरेंज कलर का वनपीस पहने नजर आ रही है।

अभिनेत्री बहुत ही ज्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है। जिससे वनपीस के अंदर का ड्रेस भी साफ दिखाई दे रहा है। अभिनेत्री अपने आंखों पर सन ग्लासेस लगाई है और वह अपने बालों को बांधे हुई है। अभिनेत्री सोफे पर बैठी है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ‘मुझे धूप में ढक दो’ उनकी इस अदा को देख उनके फैंस उनकी पोस्ट तस्वीर की ओर खिचे जा रहे है। इस पोस्ट को अब तक 79 हजार से ज्यादा लाइक्स किया जा चुका है।

ये दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए है

गौरतलब है की मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर एक दुसरे को डेट करते रहते है और एक दुसरे के साथ काफी वक्त भी बिताते है। ये दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किए गए है। मलाइका अरोड़ा अब तक कई फिल्मों में अपना किरदार निभा चुकी है। जिसमें हाउसफुल 2, वेलकम, दबंग, दिल से, दबंग 2, हैप्पी न्यू ईयर, डॉली की डोली जैसे कई हिट फिल्में शामिल है।