मनोरंजन

Published: Apr 20, 2022 11:36 PM IST

KGF 2मैनचेस्टर सिटी की फुटबाल टीम पर चढ़ा 'केजीएफ 2' का खुमार, सोशल मीडिया पर शेयर किया फिल्म के नाम का पोस्टर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : फिल्म (Film) ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) जब से सिनेमाघरों (Theatres) में रिलीज (Release) हुई है तब से इस फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ कम नहीं हो रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर 600 करोड़ रूपये से अधिक का बिजनेस कर चुकी है। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म में साउथ एक्टर यश का दमदार एक्शन और बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का रोल लोगों को अपनी ओर खिंच रहा है।

अब इस फिल्म का खुमार विदेश की मैनचेस्टर सिटी की फुटबॉल टीम पर भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म से विदेश की ये टीम काफी प्रभावित हुई है। यहां तक कि ‘केजीएफ 2’ के नाम का पोस्टर अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें इस टीम के 4 खिलाड़ी इल्के गुंडोगन, फिल फोडेन और  केविन डी ब्रुने नजर आ रहे है। पोस्टर में लिखा है ‘केजीएफ केविन गुंडों फोडेन’ साथ ही अपने कैप्शन में लिखा कि हमारा अपना केजीएफ जिसपर फरहान अख्तर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत बढ़िया इस फिल्म के हिंदी बेल्ट को फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने ही प्रस्तुत किया है। फरहान अख्तर इस पोस्टर को अपने इन्स्टाग्राम के स्टोरी पर भी लगाए है। 

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन भी इस पोस्टर को लाइक की है। इस पोस्टर को अब तक 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके है। ये फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन भी अपनी मुख्य भूमिका निभा रही है।