मनोरंजन

Published: Apr 06, 2022 03:00 PM IST

Payal Rohtagi-Mandana Fightमंदाना करीमी ने पायल रोहतगी को कहा ‘कचरा’, 'लॉक अप' में खूब हुई गंदी लड़ाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: लॉकअप के अखाड़े में खिलाड़ियों के बीच की हाथापाई तो अब बहुत सहज जी लगने लगी हैं क्योंकि जब तक हल्ला नही होगा तब तक अटेंशन कैसे मिलेगा। लेकिन जब उसी जेल में खिलाड़ी के मुंह से किसी के लिए तारीफ के शब्द निकल जाए तो मानो यकीन करना बड़ा मुश्किल होता हैं। जी हां, अपने बेबांक पन की वजह से घर में हमेशा से चर्चा में रही पायल रोहतगी के लिए मुन्नवर और पूनम के मुंह से प्यार के दो शब्द निकल गए हैं।   

पायल को हमेशा टारगेट पर रखनेवाले इन कैदियों को पायल रोहतगी खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया जिसमें पूनम, मुन्नवर, अंजलि और अली को पूछती हैं कि ” मैं थोड़ा आई मेक अप करू क्या ? मेरा फेस वियर्ड लग रहा हैं क्या ? इस पर अली और मुन्नवर हंसने लगते हैं। और बोलते हैं ये सवाल ही गलत हैं। क्योंकि तुम वियर्ड नही लग रही हो ये कहकर मुन्नवर कहते है ” इस वक्त पायल तुमसे ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं” । और फिर पूनम कहती हैं ” वो तो हैं ही प्रिटी” 

पायल और मंदाना करीमी की लड़ाई भी सेंटर ऑफ अटेंशन लग रही हैं । लड़ाई शुरू होती हैं जब पायल योगा करके लौटती हैं और अपने साथी कैदियों से कहती हैं ” मैं योगा कर रही थी तो ये अपने ब्लैंकेट के अंदर से कहती हैं कि योगा करते–करते मर जा।” इसपर मंदाना करीमी कहती हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा और उनकी हिंदी ऐसी ही भी नही। तब पायल कहती हैं ” बुद्धि तो घुटनों में हैं। तुम एक अशिक्षित महिला हो, मंडाना करीमी। और फिर मंदाना करीमी पायल के करीब जाती हैं उसपर पायल कहती हैं ” अब ये मेरे ऊपर आ रही हैं । ये मुझे ऐसा कैसे कह सकती हैं”।  और इसपर मंडाना उन्हे लूजर–लूजर कहती हैं और बोलती हैं की “हम तो तुम्हे जेल में चाहते ही नही क्योंकि तुम एक कचरे का ढेर हो । तुम सिर्फ खाती हो और इस जेल की गंदगी हो”। फिर पायल कहती हैं ” तू तो शो छोड़कर चली गई थी तो वापस क्यों आ गई ” ? और इन सबमें शिवम शर्मा मजा लेते हुए दिखाई देते हैं।