मनोरंजन

Published: Nov 08, 2021 01:33 PM IST

Cancer Dayमनीषा कोइराला का छलका दर्द, किया अपने कैंसर के इलाज के समय की दर्दनाक तस्वीरें शेयर, साथ ही कही ये बात

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) हमेशा किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बनी हुई होती है। मनीषा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। वे हमेशा अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। मनीषा कभी अपने बेबाक बयान की वजह से या कभी अपने सोशल मीडिया के पोस्ट के वजह से चर्चा में होती है। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। मनीषा ने एक पोस्ट सहरे किया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल इस बार एक्ट्रेस ने कैंसर के इलाज के समय की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी जर्नी के बारे में बात की है। तस्वीर कि बात करें तो मनीषा बेड पर लेटी हुई हैं। और अपने परिवार के संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मनीषा ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘इस राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस पर, मैं उन सभी को शुभकामनाएं देना चाहता हूं जो कैंसर के इलाज की इस कठिन यात्रा से गुजर रहे हैं, ढेर सारा प्यार और सफलता। मैं जानती हूं ये यात्रा बहुत ही ज्यादा मुश्किल है, लेकिन आप इस सब से ज्यादा कठिन हैं। मैं उन लोगों को अपना सम्मान देना चाहता हूं जो इसके आगे झुक गए और जिन्होंने इस जंग को जीत लिया उनके साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘हमें इस बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है।और आशा से भरी सभी कहानियों को बार-बार बताने की जरूरत है। आइए हम अपने और दुनिया के प्रति दयालु बनें। मैं सभी के स्वास्थ्य और भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। धन्यवाद।’ गौरतलब है कि मनीषा कोइराला साल 2012 में ओवेरियन कैंसर से पीड़ित हो गई थी। लेकिन 2015 में उन्होंने इस बीमारों को मात दे जंग जीत ली थी। एक्ट्रेस अपने इलाज के लिए छह महीने तक अमेरिका में रही थीं।