मनोरंजन

Published: Aug 21, 2020 01:11 PM IST

मनोरंजनफैंस का इंतजार ख़त्म, जल्द रिलीज़ होगी 'मिर्ज़ापुर 2'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई.अमेज़न प्राइम की पॉपुलर वेब सीरिज़’ मिर्ज़ापुर’ (Mirzapur) के फैंस के लिए खुशख़बरी है। इस सीरिज़ के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का खुलासा हो गया है। मिर्ज़ापुर 2 का दूसरा सीज़न (Mirzapur 2) इसी साल रिलीज़ होने वाला है।

मिर्ज़ापुर 2 (Mirzapur 2) का टीजर रिलीज होने के बाद से फैंस इस वेब सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस टीजर की शुरुआत में पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की आवाज़ सुनाई दे रही है। ख़बरों की मानें तो, मिर्ज़ापुर सीज़न 2 (Mirzapur 2) की डबिंग का काम पूरा हो गया है। अगस्त के अंत तक OTT प्लेटफॉर्म पर सीरिज़ की रिलीज डेट का ऐलान भी हो जाएगा। वहीं, वेब सीरिज़ सितम्बर के आखिरी वीक में रिलीज हो सकती है। बता दें कि ‘मिर्ज़ापुर 2’ की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो गई थी। वहीं, मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 2018 को रिलीज़ हुआ था। तभी से दर्शक इस सीरिज़ के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं।  

इस सीरिज़ में उत्तर प्रदेश के अंडरवर्ल्ड माफिया की कहानी दिखाई गई थी। इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-ख़राबा भरा था। दर्शकों को यह वेब सीरिज़ काफी पसंद आई थी। इस वेब सीरिज़ में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी संग अन्य ने काम किया था।