मनोरंजन

Published: Jun 01, 2022 02:05 PM IST

Jug Jugg Jeeyoमोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ किया 'जुग-जुग जियो' का प्रमोशन, 'द पंजाबन सॉन्ग' पर लगाए ठुमके

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo- Instagram

मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री (Industry) की ग्लैमरस (Glamorous) एक्ट्रेस (Actress) मोनालिसा (Monalisa) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। अदाकारा इस बार अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ एंट्री की है। जिसमें वो अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फ्री टाइम एन्जॉय कर रही है। वो अनिल कपूर की आगामी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का प्रमोशन कर रही है। इस फिल्म का पहला गाना ‘द पंजाबन सॉन्ग’ रिलीज होते ही काफी ट्रेंड हो रहा है।

इस गाने का जुनून सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। प्रशंसकों के साथ-साथ सेलेब्स भी इस गाने पर ठुमके लगा रहे है। लोग इस गाने पर रील्स बना रहे है। वीडियो में मोनालिसा भी अपने पति विक्रांत सिंह के साथ ‘द पंजाबन सॉन्ग’ गाने पर जबरदस्त कमर लचका रही है साथ ही वो अभिनेता मनीष पॉल को शुभकामनाएं भी दी। वहीं उनके इस वीडियो को देखकर मनीष पॉल भी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने मोनालिसा और विक्रांत को ढ़ेर सारा प्यार भेजा। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा के आंखों के नीचे डार्क सर्कल भी नजर आ रहा है।

मोनालिसा का ये डांस वीडियो उनके फैंस को काफी अच्छा लग रहा है साथ ही वो मोनालिसा के डार्क सर्कल के लिए चिंता भी जाहिर कर रहे है। एक यूजर ने वीडियो को लाइक करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये डार्क सर्कल कब हो गया मोना को’ वहीं दूसरे यूजर ने विक्रांत से सवाल करते हुए लिखा, ‘मैडम की आईज को क्या हुआ है भाई’ उनके इस वीडियो को अब तक 11 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

अगर हम बात करें मोनालिसा के वर्कफ्रंट कि तो अभिनेत्री वेब सीरीज डेब्यू करने जा रही है। वो अपनी पहली वेब सीरीज ‘धप्पा’ में अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगी।