मनोरंजन

Published: Apr 28, 2022 08:40 AM IST

Mouni Roy-Hrithik Roshan Picsऋतिक रोशन से मौनी रॉय ने की मुलाकात, अदाकारा बोलीं- वंडरफुल ह्यूमन...'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) ने पोस्ट की हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अदाकारा सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ सेल्फी लेती दिखाई दी। ऋतिक और मौनी की ये  परफेक्ट सेल्फी फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है। कुछ घंटो पहले पोस्ट इस फोटो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक मिले चुके हैं। दरअसल, यह दोनों सितारों ने एक विज्ञापन शूट के लिए साथ आए है। इस एड की शूटिंग मौनी और ऋतिक ने  यूरोपीय शहर में जा कर की है। 

मौनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी साझा की जिसमें ऋतिक को जीत का चिन्ह दिखाते हुए देखा जा सकता है। दूसरी ओर, गोल्ड अभिनेत्री को सेल्फी क्लिक करते देखा जा सकता है। भव्य यूरोपीय शहर की पृष्ठभूमि के खिलाफ पोज़ देते हुए दोनों सितारे बिल्कुल आश्चर्यजनक लग रहे थे। मौनी एक काले रंग की पोशाक में खुले बालों के साथ दिखाई दे रही है, जबकि ऋतिक शूट के लिए एक सूट का चयन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने लिखा, “इस अद्भुत इंसान के साथ एक अद्भुत शूट डे से।”

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक बहुत जल्द ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग जारी है। इसके अलावा ऋतिक के पास दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर भी हैं। वहीं मौनी, ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।