मूवीज़

Published: Jun 07, 2023 12:05 PM IST

Adipurush Release'आदिपुरुष' के डर से अजय देवगन ने छोड़ा मैदान, कार्तिक आर्यन भी पीछे हटे

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: जैसे-जैसे ‘आदिपुरुष’ फिल्म की रिलीज डेट निकट आ रही है बॉलीवुड में अफरातफरी का माहौल है। खबर है कि ‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट से आगे या पीछे रिलीज होने वाली फिल्मों को आगे खिसका दिया गया है, जिसमें अजय देवगन की ‘मैदान’ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ भी शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘आदिपुरुष’ की धमाकेदार रिलीज की वजह से अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट एक बार फिर टाल दी गई है। फिल्म ‘मैदान’ को पहले 23 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब एक बार फिर इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं ‘आदिपुरुष’ का असर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ पर भी पड़ता दिख रहा है। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन अब माना जा रहा है कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा सकते हैं।

16 जून को हिंदी और तेलुगु के साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होने जा रही ‘आदिपुरुष’ भारतीय महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है। इसमें में भगवान श्री राम का किरदार अभिनेता प्रभास और मां सीता का किरदार कृति सेनन निभा रही हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश के किरदार में हैं। ओम राउत की इस फिल्म को अब तक की सबसे महंगी हिंदी फिल्म माना जा रहा है।