मूवीज़

Published: Apr 16, 2023 12:41 PM IST

Suriya's 42 Titled as Kanguvaएक्टर सूर्या की 42वीं फिल्म के टाइटल का ऐलान, सभी भाषाओं में 'कंगुवा' नाम से रिलीज होगी मूवी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) सूर्या (Suriya) की 42वीं अपकमिंग फिल्म के टाइटल का आज मेकर्स ने आज ऐलान कर दिया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। एक्टर की 42वीं फिल्म का नाम ‘कंगुवा’ (Kanguva) है। ये फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म सभी भाषाओं में ‘कंगुवा’ नाम से ही रिलीज होगी। इस फिल्म में सूर्या के अलावा बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) दिशा पटानी (Disha Patani) और योगी बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म का टाइटल जानकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। स्टूडियो ग्रीन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के टाइटल का वीडियो शेयर किया है। मेकर्स ने टाइटल वीडियो शेयर कर लिखा, “आग की शक्ति वाला एक आदमी और एक ताकतवर बहादुर नायक की गाथा। 2024 की शुरुआत में 10 भाषाओं में ‘सूर्या 42’ का शीर्षक ‘कंगुवा”।

गौरतलब है कि शिव द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है। फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं अगले महीने से फिल्म के बचे हिस्से की शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग चेन्नई, गोवा और कई अन्य स्थानों पर हो रही है। यूवी क्रिएशंस के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को केइ ज्ञानवेलराजा, वामसी और प्रमोद साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है। फिल्म 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 2024 में फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट होने के बाद ही फिल्म के रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया जाएगा।