मूवीज़

Published: Jun 05, 2023 01:49 PM IST

Aishwarya Rajinikanthरजनीकांत की 'लाल सलाम' का निर्देशन कर खुश हुईं बेटी ऐश्वर्या, साथ काम करने को लेकर लिखा इमोशनल नोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : सुपरस्टार (Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। रजनीकांत की इस फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) कर रही हैं। वहीं अब ऐश्वर्या ने अपने एक पोस्ट के जरिए पिता की फिल्म का निर्देशन करने पर अपनी खुशी जाहिर की है।

ऐश्वर्या ने पोस्ट शेयर कर इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग सेट से रजनीकांत की एक तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें रजनीकांत एक ब्लैक कलर की कार में बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में रजनीकांत का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है।

ऐश्वर्या ने तस्वीर शेयर कर लिखा, “मैं आपको देखती हूं मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा जब मैं आपके साथ शूटिंग करूंगी। मैं आपकी प्रशंसा करती हूं। मैं आपको बहुत पसंद करती हूं। कभी-कभी मैं आपके माध्यम से देखती हूं। ज्यादातर बार मैं आपके साथ दुनिया को देखती हूं। मुझे एहसास है मैं आप हो हर दिन अप्पा और अधिक से अधिक मैं आप से प्यार करती हूं।” साथ ही ऐश्वर्या ने शूटिंगविददसुपरस्टार, लवमायजॉब और फादरडॉटरगोल्स को हैशटैग किया है।

बता दें कि ऐश्वर्या ने फिल्म ‘3’ से डायरेक्शन डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक्टर धनुष लीड रोल में नजर आए थे। मालूम हो कि फिल्म ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत के साथ विक्रांत और विष्णु विशाल अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म एआर रहमान ने फिल्म को संगीत दिया है। फिल्म इसी साल कई भाषाओं में रिलीज होगी।