मूवीज़

Published: Feb 10, 2024 01:53 PM IST

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiyaअच्छे रिव्यू के बावजूद दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई 'तेरी बातों में उलझा ऐसा जिया'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: शाहिद कपूर-कृति सेनन स्टारर ‘तेरी बातों में उलझा ऐसा जिया’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म को क्रिटिक्स ने एक नई कल्पना बताया और खूब तारीफ भी की। लेकिन दर्शक समीक्षकों की राय से सहमत नहीं दिखे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत मिली और पहले दिन 6.40 से 6.75 करोड़ रुपये ही कमा सकी, जो कि कमजोर शुरुआत मानी जा सकती है।

फिल्म के लिए राहत की बात ये है कि अभी इसके मुकाबले कोई बड़ी फिल्म नहीं आ रही है और इसे वेलेंटाइन डे का फायदा भी मिल सकता है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी है। शाहिद कपूर एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहिद का दिल एक रोबोट पर आ जाता है, जिसका नाम सिफरा है। इस किरदार को कृति सेनन ने निभाया है।

शाहिद और कृति की एक्टिंग आपको शुरू से अंत तक बांधे रखती है। डिंपल कपाड़िया ने भी लंबे समय बाद मौसी के किरदार में दिलचस्प परफॉर्मेंस दी है। वह जब भी आती हैं तो उनकी खूबसूरती और एनर्जी लेवल देखने लायक होता है। इसके अलावा धर्मेंद्र और जान्हवी कपूर के छोटे-छोटे किरदार भी अपने किरदार में जान डाल देते हैं। बहरहाल, जान्हवी कपूर की धमाकेदार एंट्री इस बात की तरफ जरूर इशारा कर रही है कि इसका दूसरा पार्ट भी सीक्वल होगा और इसमें जान्हवी का भी बेहतरीन रोल जरूर होगा।