मूवीज़

Published: Feb 09, 2023 10:11 AM IST

Gulmohar First Lookमनोज बाजपेयी की 'गुलमोहर' का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, इस फिल्म से शर्मिला टैगोर करेंगी डिजिटल डेब्यू

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वो इस होली पर आपकी फैमिली के साथ आ रहे हैं। जिसके बाद उनके फैंस यह उम्मीद जताने लगे कि मनोज बाजपेयी की स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है, लेकिन अब मनोज बाजपेयी ने अपने वीडियो का पूरा सच बता दिया है। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुलमोहर’ है।

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म ‘गुलमोहर’ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जिसे मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मनोज बाजपेयी ने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर लिखा, “फैमिली से मिलाने का वादा किया था, तो निभाना भी पड़ेगा ना? आ रही है बत्रा फैमिली 3 मार्च को। ‘गुलमोहर’ सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।”

बता दें कि इस फिल्म से पद्म भूषण और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेजेंड्री एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर के अलावा अमोल पालेकर, सूरज शर्मा, और सिमरन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। जो फिल्म के फर्स्ट लुक में भी दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म की कहानी पारिवारिक रिश्तों की सशक्तिकरण पर आधारित है। राहुल द्वारा निर्देशित और राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी द्वारा लिखित फिल्म ‘गुलमोहर’ 3 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।