मूवीज़

Published: Sep 16, 2023 08:01 AM IST

Jawan Box Office Collection Day 9बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती जा रही है ‘जवान’, 400 करोड़ के पार पहुंची फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर अभी भी फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ती चली जा रही है। इसी के साथ फिल्म 400 करोड़ को पार कर चुकी है। जी हां, फिल्म ‘जवान’ 9 दिनों में 400 के पार पहुंच गई है। फिल्म के सक्सेस से मेकर्स से लेकर स्टार कास्ट का दिल बाग-बाग हुआ है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर ऐसा जादू दिखाई कि पहले दिन ही ‘जवान’ ने 75 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया। जिसके बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में बरकरार है। हालांकि, अब बॉक्स ऑफिस पर दिनों-दिन ये रफ्तार खत्म होती हुई भी नजर आ रही है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने 9वें दिन यानी फिल्म रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 21 करोड़ रुपये का कारोबार की जबकि आठवें दिन फिल्म ने 21.6 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म के नौ दिन के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 410.88 करोड़ रुपये पहुंच गई है।

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ को गौरी खान ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।  फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल है।  शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त भी स्पेशल कैमियो में नजर आ रहे हैं।  शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जवान’ के सक्सेस पर 15 सितंबर, शुक्रवार को मुंबई में एक प्रेस मीट भी रखा था।  जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही।  प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर अपने फिल्म के गाने पर ठुमके भी लगाए।