मूवीज़

Published: Feb 27, 2023 12:39 PM IST

Kartik Aaryanकार्तिक आर्यन ने शेयर की ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से क्लैपरबोर्ड की तस्वीर, बताया- फुलफिल्लिंग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरती दिखी। जिसके बाद अब एक्टर ने अपना रुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की तरफ मोड़ लिया है। इस फिल्म में वो कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। वहीं फैंस को भी उनकी आगामी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रिलीज का इंतजार है।

हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का है। तस्वीर में किसी ने फिल्म के क्लैपरबोर्ड को अपने हाथों में पकड़ रखा है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “फुलफिल्लिंग” साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। उनके इस पोस्ट को उनके फैंस लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने तस्वीर को लाइक कर लिखा, “आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हैं, लेकिन कार्तिक आर्यन को इग्नोर नहीं कर सकते।”

वहीं दूसरे ने लिखा, “सत्यप्रेम की कथा’ कुछ अनोखी और सच्ची प्रेम कहानी है !! इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।” तीसरे यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “ट्रेलर कब आ रह अहै भाई।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “मुझे 100% यकीन है कि यह सबसे अच्छी फिल्म होगी क्योंकि कार्तिक और कियारा हमेशा मेरे पसंदीदा, सर्वश्रेष्ठ ऑनस्क्रीन जोड़ी रहे हैं।”

गौरतलब है कि ‘सत्य प्रेम की कथा’ एक लव ड्रामा फिल्म है। जिसमें कार्तिक आर्यन के अपोजिट एक्ट्रेस कियारा अडवाणी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन समीर विध्वंस कर रहे है। ये फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी।