मूवीज़

Published: Feb 10, 2024 02:36 PM IST

Lal Salaam Box Officeरजनीकांत की सबसे कमजोर ओपनिंग फिल्म साबित हुई 'लाल सलाम'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: काफी समय से चर्चा में चल रही रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सुपरस्टार के साथ एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत भी मुख्य भूमिका में हैं। अमूमन रजनीकांत की कोई भी फिल्म पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर देती है, लेकिन ‘लाल सलाम’ इस मामले में फिसड्डी साबित हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ लाल सलाम ने अपने पहले दिन 4 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि यह फिल्म के अभी अनुमानित आंकड़े हैं, लेकिन साफ है कि रजनीकांत की इस फिल्म को ‘जेलर’ जैसी ओपनिंग नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत का फिल्म में कैमियो रोल होने के कारण इस फिल्म से उतनी ज्यादा उम्मीदें तो नहीं थी लेकिन इतनी कम भी नहीं थी। रजनीकांत की फैन फॉलोइंग को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग ले सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगु भाषा में लाल सलाम का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि तेलुगु भाषी क्षेत्र के कई सिनेमाघरों में ‘लाल सलाम’ की कम दर्शक संख्या के कारण पहले दिन का पहला शो रद्द कर दिया गया। हालांकि जिन दर्शकों ने ऑनलाइन टिकट बुक किए थे, उन्हें टिकटिंग प्लेटफॉर्म द्वारा पहले ही पैसा वापस कर दिया गया है, जबकि फिल्म के आगे के शो का भविष्य अधर में है।

 गौरतलब है कि ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत की एक कैमियो भूमिका है, जिसमें वह मोइदीन भाई नाम के मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का साउंडट्रैक एआर रहमान द्वारा तैयार किया गया है, जबकि प्रमुख तमिल प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस ने इस परियोजना को बड़े पैमाने पर वित्तपोषित किया है। फिल्म के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि 50 करोड़ रुपये के बजट से बनी ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो होगा। फिल्म के लिए थलाइवा ने 40 करोड़ रुपये तक की फीस ली है।