मूवीज़

Published: Sep 21, 2023 03:55 PM IST

Choo CPT ‘फुकरे 3’ के मेकर्स ने लॉन्च किया ‘Choo CPT’, फिल्म के चूचा कैरेक्टर की हुई एंट्री!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘फुकरे 3’ (Fukrey 3) के रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फ्रैंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट्स में हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी जैसे कैरेक्टर्स ने ऑडियंस का खूब एंटरटेन किया है। वहीं फैंस फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त का ट्रेलर देखकर फिल्म देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

वहीं अब ‘फुकरे 3’ के मेकर्स ने फिल्म के फेवरेट किरदार चूचा पर बेस्ड “चू सीपीटी” नाम का एक मजेदार टूल पेश किया है। एआई टेक्नोलॉजी के जरिए यह प्लेटफॉर्म फैंस को चूचा के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है, फैंस कहीं से भी चूचा से सवाल पूछ सकते हैं और मजेदार रिएक्शन्स हासिल कर सकते हैं। फैंस को फिल्म मार्केटिंग का यह इनोवेटिव तरीका खूब पसंद आ रहा है। फैंस चू सीपीटी के साथ जुड़कर इसके फीचर्स  के बारे में पॉजिटिव रिव्यूज और टेस्टीमोनियल्स शेयर कर सकते हैं।

मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फुकरे 3’ में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और वरुण शर्मा जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।