मूवीज़

Published: Jan 11, 2023 09:02 AM IST

Golden Globe Awards 2023गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने को मिला बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग अवॉर्ड, राम चरण समेत पूरी टीम ने जताई खुशी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) के मशहूर (Famous) डायरेक्टर (Director) एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग को 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इस सुपरहिट गाने पर साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपना जबरदस्त परफॉरमेंस दिया है। जिसके फैंस दीवाने हो गए। यह वास्तव में फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए एक बड़ी सफलता है। वहीं फिल्म की पूरी टीम में जश्न का माहौल है। यह उनके लिए बेहद गर्व की बात है।

बता दें कि 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन अमेरिका के कैलिफोर्नियां के बेवेर्ली हिल्स के बेवेर्ली हिल्टन में आयोजित किया गया था। जहां देश और दुनिया से कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में इंडियन सिनेमा की फिल्म ‘आरआरआर’ गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई है और एस एस राजामौली की इस फिल्म ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवॉर्ड हासिल किया। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स ने ट्वीट में लिखा, ‘बेस्ट सॉन्ग – मोशन पिक्चर के लिए विजेता सिंगर एम एम कीरावानी हैं। जिन्होंने ‘आरआरआर’ फिल्म में प्रदर्शित उनके गीत ‘नाटू नाटू’ को गाया है! बधाई हो! गोल्डन ग्लोब्स’ बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाने का संगीत एम एम कीरावानी ने कंपोज किया है जबकि राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने इसे गाया है और गाने की कोरियोग्राफी प्रेम रक्षित ने किया है।

एक्टर राम चरण ने इस अवॉर्ड को हासिल करने की खुशी जताते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें फिल्म ‘आरआरआर’ की पूरी टीम नजर आ रही है।

जिसमें राम चरण के साथ एस एस राजामौली, जूनियर एनटीआर और एम एम कीरावानी भी नजर आ रहे हैं। सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।