मूवीज़

Published: Mar 30, 2023 08:52 AM IST

Adipurush New Poster Releaseरामनवमी पर प्रभास की 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज, एक फ्रेम में दिखे राम-सीता, लक्ष्मण और हनुमान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : आज देशभर में रामनवमी (Ram Navami) का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस शुभ अवसर पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए फिल्म के इस नए पोस्टर में भगवान राम के अवतार में प्रभास नजर आ रहे हैं। वहीं उनके बगल में माता सीता की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) खड़ी दिखाई दे रही हैं।

कृति सेनन सिंपल साड़ी पहने शॉल ओढ़े हुए नजर आ रही हैं। पोस्टर में एक्टर प्रभास के दूसरी तरफ सनी सिंह (Sunny Singh) लक्ष्मण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। उन्हें हाथों में धनुष-बाण लिए हुए देखा जा सकता है। फिल्म के इस नए पोस्टर में हनुमान जी भी नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्टर को एक्टर प्रभास ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मंत्रों से बढ़ के तेरा नाम जय श्री राम।” फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस नए पोस्टर को देखकर फैंस बेहद खुश हैं।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को आईमैक्स और 3डी में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।