मूवीज़

Published: Jun 08, 2023 03:27 PM IST

Nitesh Tiwari's Ramayanaबंद नहीं, बल्कि नई स्टारकास्ट के साथ शुरू होगी 'रामायण', ये साउथ स्टार बनेगा रावण

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: पिछले दिनों खबर आई थी कि प्रोड्यूसर मधु मंटेना और डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपने मेगा प्रोजेक्ट ‘रामायण’ को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। लेकिन खुद मधु मंटेना ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू है। अगली दिवाली तक ये फिल्म फ्लोर पर चली जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की स्टारकास्ट में कुछ बदलाव किया जाएगा।

 

पहले राम के रोल में रणबीर कपूर, सीता के रोल में साई पल्लवी और रावण के किरदार में ऋतिक रोशन की कास्टिंग की खबर सामने आई थी। लेकिन अब खबर है कि इस प्रोजेक्ट में साई पल्लवी की जगह आलिया भट्ट ले सकती हैं। जबकि रावण का रोल साउथ सुपरस्टार KGF गैंगस्टर यश निभाएंगे।

खबरों की मानें तो पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर ‘रामायण’ के प्रोसेस को जानने के लिए लगातार डीएनईजी ऑफिस जा रहे हैं। दुनिया का प्री-विजुअलाइजेशन पहले ही हो चुका है और टीम अब रणबीर के साथ भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए लुक टेस्ट कर रही है, ताकि रणबीर का सही लुक क्रिएट किया जा सके और उसके बाद वह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर फोकस कर सकेंगे। वहीं आलिया सीता के किरदार के लिए कंफर्म की जा चुकी हैं। आलिया बतौर सीता ‘रामायण’ के लिए पहली पसंद थीं, लेकिन डेट की इश्यू की वजह से बात नहीं बन पा रही थी। हालांकि, अब वह फिल्म के लिए राजी हो गई हैं।

‘दंगल’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्में बना चुके नितेश तिवारी इन दिनों वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘बवाल’ में बिजी हैं। इस फिल्म का काम खत्म होते ही रामायण पर काम शुरू कर दिया जाएगा।