मूवीज़

Published: Dec 02, 2023 10:29 AM IST

Salaar Advance Booking Date ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग डेट आई सामने, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में धावा बोलेगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
फिल्म ‘सालार’ से प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू की फोटो (Photo - X)

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) स्टारर मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘सालार: पार्ट 1 – सीजफायर’ (Salaar: Part 1 – Cease Fire) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। ट्रेलर में प्रभास का धांसू अवतार देखने को मिला। वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का भी रोंगटे खड़े कर देने वाला अवतार नजर आया है साथ ही जगपति बाबू की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली है।

‘सालार’ के ट्रेलर को फैंस का खास रिस्पांस मिला है। फैंस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही ‘सालार’ की एडवांस बुकिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है।  दरअसल, ‘सालार-सीजफायर’ के ट्रेलर के आखिरी में ही फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग डेट की जानकारी दी गई है। ऑडियंस फिल्म रिलीज के 7 दिन पहले यानी 15 दिसंबर से फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग कर सकते हैं।  

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सालार’ में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू के अलावा श्रुति हासन, टीनू आनंद, ब्रह्माजी, ईश्वरी राव जैसे कई स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

‘डंकी’ से क्लैश होगी ‘सालार’

प्रभास स्टारर फिल्म ‘सालार’ का क्लैश बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ से होने वाला है। राजकुमार हिरानी की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।