मूवीज़

Published: Jul 29, 2023 01:45 PM IST

RRR 2'RRR 2' की तैयारियां शुरू, अफ्रीका में होगी शूटिंग, राजामौली के पिता लिख रहे हैं नई स्क्रिप्ट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई: पैन इंडियन स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘RRR’ लोगों द्वारा काफी पसंद की गई थी। तब से ही इस फिल्म के पार्ट-2 को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है कि फिल्म पर प्री-प्रोडक्शन का काम 2025 में शुरू होगा, वहीं इन दिनों फिल्म के लेखक और निर्देशक एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल ‘RRR 2’ की स्क्रिप्ट का काम लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म की शूटिंग अफ्रीका में की जाएगी। बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया था कि, ‘फिल्म के सीक्वल में कहानी अफ्रीका में जारी रहेगी। फिल्म ‘RRR’ की रिलीज के बाद मैंने सीक्वल बनाने का आइडिया साझा किया, जहां राम चरण और Jr. NTR के साथ कहानी अफ्रीका में दिखाई जाएगी।’

विजयेंद्र प्रसाद के मुताबिक पहली फिल्म के क्लाईमैक्स से ‘RRR 2’ की कहानी शुरू होगी। राजामौली को यह आइडिया पसंद आया और उन्होंने इसकी पूरी स्क्रिप्ट डेवलप करने के लिए कहा था। एसएस राजामौली फिलहाल महेश बाबू के साथ काम कर रहे हैं। इसके पूरा होने के बाद ही वह ‘RRR 2’ पर काम शुरु करेंगे।