मूवीज़

Published: Dec 04, 2023 08:43 AM IST

Animal Vs Sam Bahadur BO Report Day 3 ‘एनिमल’ ने तीसरे दिन दिखाया दम, जानें ‘सैम बहादुर’ ने कितना किया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
'एनिमल' से रणबीर कपूर और 'सैम बहादुर' से विक्की कौशल का लुक फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म ऑडियंस को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि थिएटर दर्शकों से भरा नजर आ रहा है। वहीं फिल्म ने रिलीज के पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। फिल्म ने शानदार ओपनिंग के बाद तीसरे दिन धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। तीन दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर, 2023 को बड़े पर्दे पर उतरी है। फिल्म में जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल का एक्शन सीन फैंस को इम्प्रेस कर रहा है। वहीं एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन भी फैंस के दिलों पर छाया है। ‘एनिमल’ ने 63 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग के बाद वीकेंड पर गर्दा उड़ा दिया है।  

वीकेंड पर ‘एनिमल’ ने किया इतना कलेक्शन  

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, फिल्म ‘एनिमल’ ने रविवार को 72.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 202.57 करोड़ रुपये हो गया है। 

पिता और बेटे के रिश्ते पर बेस्ड है फिल्म 

फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के अलावा अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी पिता बलबीर (अनिल कपूर) और बेटे रणविजय (रणबीर) के रिश्ते पर बेस्ड है। फिल्म में रश्मिका रणबीर की पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं बॉबी विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं।

‘सैम बहादुर’ ने की शानदार कमाई 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म दिनों दिन शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने जहां 6.25 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला था। वहीं फिल्म को रिलीज के पहले वीकेंड का खास फायदा मिला है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार, फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने तीसरे दिन यानी रविवार को 10.30 करोड़ रुपये कमाया है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 25.55 करोड़ रुपये जुटा लिया है। 

फातिमा सना शेख निभा रहीं अहम भूमिका 

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। जिसमें विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाई है और सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी के किरदार में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।