मूवीज़

Published: Nov 15, 2023 03:17 PM IST

Dhootha Release Date नागा चैतन्य की ‘ढूठा’ की रिलीज डेट का ऐलान, प्राइम वीडियो पर होगा प्रीमियर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
नागा चैतन्य की वेब सीरीज ‘ढूठा’ का नया पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की स्टारर मोस्ट अवेटेड सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज ‘ढूठा’ (Dhootha) की रिलीज डेट का ऐलान आज, बुधवार को हो गया है। ‘ढूठा’ 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम होगी। प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सीरीज ‘ढूठा’ से नागा चैतन्य का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में नागा चैतन्य छाता पकड़े हुए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। प्राइम वीडियो ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “रहस्य या संदेश? आपको जल्द ही पता चल जाएगा। ‘ढूठा’ 1 दिसंबर को प्राइम पर।”

वेब सीरीज ‘ढूठा’ में नागा चैतन्य पत्रकार सागर की भूमिका में नजर आएंगे। जिसके परिवार के ऊपर खतरा मंडरा रहा है। आठ एपिसोड की इस सीरीज में नागा चैतन्य के अलावा प्राची देसाई, पार्वती थिरुवोथु और प्रिया भवानी शंकर भी अपनी अहम भूमिका में नजर आएंगी। विक्रम के. कुमार द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘ढूठा’ को शरथ मरार ने नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। 1 दिसंबर को ‘ढूठा’ का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।  

नागा चैतन्य इस फिल्म में भी आएंगे नजर 

नागा चैतन्य इस वेब सीरीज के अलावा चंदू मोंडेती के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘NC23’ में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कथित तौर पर श्रीकाकुलम के मछुआरों के रियल लाइफ पर बेस्ड है। फिल्म ‘NC23’ को बन्नी वासु ने गीता आर्ट्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। नागा चैतन्य आखिरी बार वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कस्टडी’ में कृति शेट्टी, प्रियामणि, अरविंद स्वामी और जयसुधा जैसे स्टार्स के साथ नजर आए थे।