मूवीज़

Published: Nov 15, 2023 08:54 AM IST

Tiger 3 Box Office Collection Day 3तीसरे दिन 'टाइगर 3' की रफ्तार हुई धीमी, जानें कितना हुआ कलेक्शन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
फिल्म 'टाइगर 3' का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा इमरान हाशमी का किरदार भी दर्शकों के दिल को छू रहा है। जहां फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ की तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार धीमी पड़ती नजर आई। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी मंगलवार को 42.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इसी के साथ फिल्म ने कुल 146 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।  

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की है पांचवीं फिल्म 

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर 3’ सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ की तीसरी किस्त है। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। जिसके बाद ‘टाइगर जिंदा है’ और अब ‘टाइगर 3’ रिलीज हुई है। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान अविनाश सिंह राठौड़ के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं कटरीना कैफ भी जोया की भूमिका को दोहरा रही हैं जबकि इमरान हाशमी पहली बार फिल्म में निगेटिव रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में रिद्धि डोगरा भी अहम भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। ‘टाइगर 3’ यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है।