मूवीज़

Published: Aug 23, 2023 05:38 PM IST

Khalnayak Sequelखलनायक के सीक्वल में नजर आएंगे संजय दत्त, बल्लू बलराम बनेंगे और भी खतरनाक!

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ की धुंआधार कमाई से पूरा बॉलीवुड रोमांचित है। 65 साल के सनी देओल के एक्शन का जादू एक बार फिर फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘गदर 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ रुपये पार कर चुका है। इस तरह गदर की कामयाबी को देख बॉलीवुड के बाकी डायरेक्टरों के भी हौसले बुलंद होने लगे हैं। खबर है कि सुभाष घई ने अपनी हिट फिल्म ‘खलनायक’ का सीक्वल बनाने का ऐलान कर दिया है। खबरों के मुताबिक, फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में होंगे लेकिन उनके साथ एक न्यू कमर को भी पेश किया जाएगा।

बता दें कि साल 1993 में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित स्टारर ‘खलनायक’ ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। फिल्म में संजय दत्त के नेगेटिव शेड्स वाले रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। एक इंटरव्यू के दौरान सुभाष घई ने बताया कि, ‘हमने पहले से ही मुक्ता आर्ट्स सिनेमा के माध्यम से 4 सितंबर को ‘खलनायक’ को रिलीज करने की योजना बनाई है, जहां हमारे पास 100 से अधिक स्क्रीन हैं। हम प्रेस के साथ फिल्म की दोबारा रिलीज का जश्न मनाएंगे।’

सुभाष घई ने यह भी कहा कि, ‘कई निर्माताओं ने उनसे खलनायक, कर्मा, सौदागर और परदेस सहित क्लासिक फिल्मों के सीक्वल या रीमेक के बारे में पूछा है और इसलिए वह इस पर काम करने की योजना बना रहे हैं।’ घई के लोगों को नोस्टैल्जिया पसंद है और खलनायक का बल्लू बलराम स्क्रीन पर एक भव्य अंदाज में नजर आ सकता है।