मूवीज़

Published: Feb 09, 2023 09:37 AM IST

Pathaan Box Office Collection Day 15शाहरुख की 'पठान' का 15वें दिन भी धमाल जारी, फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
File Photo

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को अब सिनेमाघरों में रिलीज हुए दो हफ्ते से अधिक हो चुके हैं। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर चुकी है। सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्ट की गई ये फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी और अब फिल्म के 15वें दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

फिल्म ने 15वें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। शुरूआती आंकड़ों के मुताबिक ‘पठान’ ने दूसरे बुधवार को 7.05 करोड़ का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की। इसी के साथ फिल्म ने भारत में 453.25 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। वहीं अगर बात की जाए वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म ने ग्रॉस 879 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से 4 साल पहले पर्दे पर कमबैक किए हैं। वो आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। ‘पठान’ की सक्सेस से शाहरुख खान बेहद खुश हैं। शाहरुख खान ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया था। जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट में नजर आए साथ ही उनके चेहरे पर सूरज की किरणें भी पड़ती नजर आई। उन्होंने तस्वीर को शेयर कर लिखा, “सूरज अकेला है….वह जलता है…और अंधेरे से निकलकर फिर से चमकने के लिए आता है। ‘पठान’ पर सूरज की रोशनी डालने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी।