मूवीज़

Published: Mar 22, 2023 03:11 PM IST

Shilpa Shettyएक्टर ध्रुव सरजा की फिल्म ‘केडी: द डेविल’ में शिल्पा शेट्टी की हुई एंट्री, एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आया सामने

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Shilpa Shetty/Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज सामने आई है। एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद अब वो साउथ इंडस्ट्री में अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। कन्नड़ सुपरस्टार ध्रुव सरजा (Dhruva Sarja) की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘केडी: द डेविल’ (KD: The Devil) में शिल्पा शेट्टी की एंट्री हो चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

नवरात्री, गुड़ी पड़वा और उगादि के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर की हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया हैं। जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। पोस्टर में उन्हें एक ब्लैक अम्बेसडर कार के सामने साड़ी में देखा जा सकता है। वो अपनी आंखों पर चश्मा लगाए अपनी पोनी टेल को सामने किए हुए दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “उगादि सुभकांशालु, गुड़ी पडव्याच्या हार्दिक शुभेच्छा। नई शुरुआत के इस शुभ दिन पर, मैं आपके साथ ‘केडी’ के युद्धक्षेत्र में युद्ध में प्रवेश करने वाले एक नए चरित्र को सत्यवती के रूप में साझा करने के लिए रोमांचित हूं!” बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी सत्यवती की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है। फिल्म का निर्देशन प्रेम कर रहे हैं। फिल्म ‘केडी: द डेविल’ की कहानी 1970 के दशक पर आधारित है। फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। फिल्म में ध्रुव सरजा और शिल्पा शेट्टी के अलावा वी रविचंद्रन और संजय दत्त भी नजर आएंगे।