मूवीज़

Published: May 04, 2023 02:55 PM IST

Main Atal Hoon पंकज त्रिपाठी की “मैं अटल हूं” की शूटिंग जल्द होगी शुरू, इसी साल रिलीज होगी फिल्म

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म “मैं अटल हूं” (Main Atal Hoon) में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे। अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर पिछले साल 25 दिसंबर को फिल्म “मैं अटल हूं” से पंकज त्रिपाठी का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। अटल बिहारी वाजपेयी के बायोपिक की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

इस बात की जानकारी खुद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। वीडियो में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के लुक में हाथ मे स्क्रिप्ट लिए शूटिंग सेट पर घूमते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके साथ सेट पर क्रू मेंबर्स भी कैमरा और लाइट्स लिए काम करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर पंकज त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

एक्टर ने कैप्शन में अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को लिखा, “इंसान बनो, केवल नाम से नहीं, रूप से नहीं, शक्ल से नहीं, हृदय से, बुद्धि से, सरकार से, ज्ञान से’ – श्री अटल बिहारी वाजपेयी इंसान की परिभाषा बताकर, इंसानियत की भाषा बने थे, श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी! ‘मैं अटल हूं’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी! सिनेमाघरों में दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।”

फिलहाल, पंकज त्रिपाठी ने रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है कि फिल्म ‘मैं अटल हूं’ किस तारीख को रिलीज होगी। रवि जाधव द्वारा निर्देशित इस फिल्म को विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान और कमलेश भानुशाली भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले प्रोड्यूस कर रहे हैं।