मूवीज़

Published: Feb 12, 2020 02:38 PM IST

मूवीज़सूर्यवंशी : बाइक राइड का मजा ले रहे है अक्षय-कटरीना, देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मुंबई, बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कटरीना कैफ इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’के शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ है.इस वीडियो अक्षय कुमार और कटरीना कैफ बाइक पर राइड करते हुए नजर आ रहे है.  इस वायरल वीडियो में अक्षय कुमार बाइक चला रहे है और उनके पीछे कैटरिना कैफ बैठी हुई है.

 
इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रह है. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी एक पुलिस कॉप सीरीज फिल्म बना रहे है. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह,जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले है.

 
इससे पहले कटरीना ने खुद शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में कटरीना, अक्षय और रोहित शेट्टी साथ में नजर आ रहे है. इस फोटो के साथ कटरीना ने अक्षय और टीम के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था. 

 
इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा, ”साल की एक परफेक्ट शुरुआत.. सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ सेट पर दोस्त, हंसी, मुस्कुराहट. सेट पर हर दिन बेहद प्यार भरा और मस्तीभरा होता है. कुछ इस तरह फिल्म बनाई जानी चाहिए. 27 मार्च को सिनेमा में मुलाकात होगी’.