मूवीज़

Published: Dec 16, 2023 03:05 PM IST

Salaar Advance Bookingसालार की एडवांस बुकिंग शुरू, SS Rajamouli ने टिकट खरीदकर की शुरुआत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

मुंबई: अभिनेता प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सलार’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली ने फिल्म का पहला टिकट खरीदकर फिल्म को अपना नैतिक समर्थन दिया। फोटो को प्रोडक्शन कंपनी होमबल फिल्म्स ने शेयर किया है, जिसमें राजामौली, प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन बाकी कलाकारों के साथ टिकट पकड़े नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने सुबह 7 बजे के शो का टिकट बुक कराया है।

रिपोर्ट में अभी तक के आंकड़ों की जानकारी दी गई है। सालार के 22,117 टिकट्स बिक चुके हैं। इससे फिल्म की टोटल कमाई 49.35 लाख हो गई है। ये कलेक्शन तमिल,तेलुगु और मलयालम टेरिटरी से हुआ है। हिंदी में आंकड़े अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि प्रभास की इन क्षेत्रों में भी जबरदस्त पकड़ है, इसलिए फिल्म यहां भी अच्छा कलेक्शन करेगी।

‘सालार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, श्रेया रेड्डी, जगपति बाबू जैसे नामी कलाकरों का अभिनय देखने को मिलेगा। 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के अभी तक के एडवांस बुकिंग के आंकड़े ठीकठाक हैं। ‘सालार’ का डायरेक्शन ‘केजीएफ’ फेम प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है।